एटा: दिवाली की रात चार साल की मासूम की हत्या, रेप की आशंका

घटना थाना निधौलीकलां के पिपहरा गांव की है. दिवाली की रात मासूम अचानक गायब हो गई. परिजनों के काफी खोजने पर भी नहीं मिली. सुबह उसका शव मिला. जिसके बाद रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

Manoj Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2018, 12:04 PM IST
एटा: दिवाली की रात चार साल की मासूम की हत्या, रेप की आशंका
सांकेतिक तस्वीर
Manoj Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2018, 12:04 PM IST
एटा जिले में दिवाली की रात चार साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या से हड़कंप मच गया. आरोपी ने हत्या के बाद मासूम के शव को फेंककर फरार हो गया. रेप के बाद हत्या की वारदात से ग्रामीणों आक्रोश है. फिलहाल एसएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है.

घटना थाना निधौलीकलां के पिपहरा गांव की है. दिवाली की रात मासूम अचानक गायब हो गई. परिजनों के काफी खोजने पर भी नहीं मिली. सुबह उसका शव मिला. जिसके बाद रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या की वारदात के बाद ग्रामीणों का आक्रोश है. गौरतलब है कि मासूम के पिता की आठ महीने पहले ही मौत हुई थी. जिसके बाद से वह अपने चाचा के यहां रह रही थी. दिवाली की रात वह अचानक लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला. सुबह उसका नग्न शव मिला. शरीर पर चोट के निशान थे.

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुटी है . एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रेप की पुष्टि होगी. हलांकि बछि के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. फिलहाल तफ्तीश जारी है और मामले का जल्द खुलासा करने का दावा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

मुलायम ने सपरिवार शिवपाल के घर मनाई दिवाली, नहीं पहुंचा अखिलेश परिवार

वाराणसी दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा मुखिया अखिलेश यादव

मुगल बादशाह कैसे मनाते थे 'जश्न-ए-चराग़ा' यानी 'दीवाली'
Loading...

Diwali 2018: क्यों मनाई जाती है दीपावली, तस्वीरों में जानिए पूरी कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2018, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...