Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: भाजपा विधायक के विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने क्‍यों दी चुनाव बहिष्‍कार की चेतावनी?

UP Chunav 2022: भाजपा विधायक के विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने क्‍यों दी चुनाव बहिष्‍कार की चेतावनी?

एटा सदर के लोगों ने चेतावनी दी है कि वे वोट नहीं डालेंगे. (सांकेतिक तस्‍वीर)

एटा सदर के लोगों ने चेतावनी दी है कि वे वोट नहीं डालेंगे. (सांकेतिक तस्‍वीर)

UP Assembly Election: एटा सदर क्षेत्र में वर्तमान में भाजपा के विपिन वर्मा डेविड विधायक हैं. इस क्षेत्र में अक्सर बारिश के बाद रोड की हालत खराब हो जाती है, जिससे यहां पर रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अब उन्‍होंने वोट न डालने की चेतावनी दी है.

अधिक पढ़ें ...

एटा. चुनावी दौर पर हर नेता जनता के सामने दंडवत रहता है. जाहिर है कि उन्‍हें वोट अपने पक्ष में चाहिए होता है, लेकिन अधिकांश जगह यह होता है कि जीत के बाद नेताजी नदारद हो जाते हैं. जनता का परेशान होना शुरू हो जाता है और यह क्रम आगामी चुनाव तक चलता है. ऐसे में जनता क्या करे? कुछ ऐसा ही एटा सदर विधानसभा की जनता के साथ भी हुआ है. वे अपने ​क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने चेतावनी दी है कि वे वोट नहीं डालेंगे. यदि उनके क्षेत्र में खराब रोड का निर्माण नहीं होगा तो वे मतदान नहीं करेंगे. बता दें कि एटा सदर विधानसभा सीट से फिलहाल भाजपा के विधायक हैं.

रोड नहीं तो वोट नहीं
एटा सदर क्षेत्र में वर्तमान में भाजपा के विपिन वर्मा डेविड विधायक हैं. इस क्षेत्र में अक्सर बारिश के बाद रोड की हालत खराब हो जाती है, जिससे यहां पर रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में शुक्रवार को हजार की आबादी वाले कुल्ला हबीबपुर गांव के लोगों ने विरोध किया. उन्होंने नारा लगाया कि ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’.

गांव के लोगों ने पीटीआई से बातचीत में बताया है कि हर बार बारिश के बाद रोड की हालत खस्ता हो जाती है. रोड पर इतने गढ्डे हो जाते हैं कि कई बार एक्सीडेंड हो जाते हैं. साथ ही रोजमर्रा के काम करने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इन समस्याओं को लेकर कई बार जिम्मेदार लोगों को कहा जा चुका है लेकिन समस्या का समाधान ही नहीं होता.

गौरतलब है कि 20 फरवरी को इस क्षेत्र में मतदान होना है. ऐसे में यहां के लोगों ने निर्णय लिया है कि यदि रोड सही नहीं होती है तो वे चुनाव का बहिष्कार करेंगे. लोगों के इस बहिष्कार की चेतावनी के बाद सब डिविजनल मजिस्ट्रेट शिव कुमार सिंह ने कहा है कि यह मामला सामने आया है. तहसीलदार को इस मामले को देखने के लिए कहा गया है और जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर