एटा पुलिस के हत्थे चढ़े नाबालिग छात्रा पर गोली चलाने वाले मनचले
Etah News in Hindi

एटा पुलिस के हत्थे चढ़े नाबालिग छात्रा पर गोली चलाने वाले मनचले
एटा पुलिस के हत्थे चढ़े नाबालिग छात्रा पर गोली चलाने वाले मनचले

बता दें कि कोतवाली देहात में एक नाबालिग छात्रा को गांव के बाहर तीन युवकों ने रोक लिया और उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करने लगे. वहीं छात्रा द्वारा विरोध करने पर युवकों ने छात्रा को जान से मारने की नियत से गोली मार दी.

  • Share this:
एटा. एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र में बीते 16 अक्टूबर को हुई नाबालिग बच्ची के साथ रेप के प्रयास में असफल रहने के बाद गोली मारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा व कारतूस भी बरामद किए हैं. बता दें के एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के लाल घड़ी गांव के पास कोचिंग से साइकिल द्वारा अपने घर जा रही नाबालिक छात्रा को गोली मार दी गई थी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

गोली मारकर हुए फरार

दरअसल, बुधवार को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के लाल घड़ी गांव के समीप कोचिंग से पढ़ कर आ रही एक छात्रा को कुछ मनचलों ने रोक लिया और उसके साथ अभद्रता करने लगे. जब छात्रा ने मनचलों का विरोध किया तो उन्‍होंने छात्रा को गोली मार दी. गोली छात्रा के पैर में लगी है, जिससे वह घायल हो गई और मौके पर ही गिर गई थी. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों के पहुंचने से आरोपी मनचले मौके से फरार हो गए. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में फिलहाल छात्रा का इलाज चल रहा है.



मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 16 अक्टूबर की शाम को कोतवाली देहात क्षेत्र में 10वीं की एक छात्रा शाम को कोचिंग से घर जा रही थी. तभी रास्ते में तीन युवकों ने छेड़खानी का प्रयास किया और विरोध करने पर उसके ऊपर गोली चलाई थी.
एसएसपी के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा इनके एक फरार साथी की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम लगाई गई है और जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- सुमित शर्मा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज