एटा: सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पुलिस ने किया 5 किलोमीटर तक पैदल मार्च, लोगों को किया जागरूक
Etah News in Hindi

एटा: सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पुलिस ने किया 5 किलोमीटर तक पैदल मार्च, लोगों को किया जागरूक
इस दौरान डायल 112 की गाड़ियां और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे.

यूपी (UP) के एटा (Etah) जनपद में पुलिस ने वरीय प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में 5 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च किया है. इस मार्च के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
एटा. यूपी (UP) के एटा (Etah) जनपद में पुलिस ने वरीय प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में 5 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च किया है. इस मार्च के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया. इस दौरान डायल 112 की गाड़ियां व वरीय अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे. स्थानीय लोगों ने पैदल मार्च के दौरान कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों पर फूलों की वर्षा की. इस दौरान पुलिसकर्मियों की लंबी उम्र की कामना भी की गई. जिले में हर दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मोड में नजर आ रहा है. लॉकडाउन का पालन ना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से तैयार हो चुका है.

पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, निकाला पांच किलोमीटर लंबा मार्च
जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है. उसके बाद पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है. इसी बीच जिले के वरीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए 5 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च निकाला गया. इस दौरान जनपद के सभी पुलिसकर्मी और डायल 112 की गाड़ियां मौजूद थी. स्थानीय लोगों ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा कर भगवान से समस्त पुलिसकर्मियों की लंबी उम्र की कामना की है.

लॉकडाउन का पालन न करना पड़ेगा भारी



प्रशासनिक अधिकारियों ने लॉकडाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है. कोरोना पॉजिटिव मरीजों के कारण जनपद में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने गांवों को सेनेटाइज करने का आदेश दिया है.



जानिए क्या कह रहे हैं प्रशासनिक अधिकारी
डीएम सुखलाल भारती का कहना है कि जिस गांव में कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. उन्हें सैनिटाइज किया जा रहा है. साथ ही प्रॉपर व्यवस्था कर चारों ओर बैरिकेडिंग कर 3 किलोमीटर की रेंज में आने-जाने के रास्ते बंद कर दिए जाएंगे. डीएम ने सभी लोगों से सभी लोग लॉक डाउन का पालन करने और अपने घरों में रहने की अपील की.

(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें: 

UP: शराब बिक्री पर आज हो सकता है बड़ा फैसला, कुछ जिलों में मिल सकती है अनुमति
First published: May 3, 2020, 9:16 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading