Home /News /uttar-pradesh /

एटा: पीठासीन अधिकारी पर लगा जबरदस्ती साइकिल पर वोट डलवाने का आरोप, हंगामे के बाद हटाए गए

एटा: पीठासीन अधिकारी पर लगा जबरदस्ती साइकिल पर वोट डलवाने का आरोप, हंगामे के बाद हटाए गए

फर्जी वोट डलवाने के आरोप में सेक्टर मजिस्ट्रेट और वोटरों में नोंक-झोंक

फर्जी वोट डलवाने के आरोप में सेक्टर मजिस्ट्रेट और वोटरों में नोंक-झोंक

एक मतदाता का आरोप था कि एक बुजुर्ग महिला वोट डालने आई थीं. उसका वोट पोलिंग पार्टी में तैनात पीठासीन अधिकारी ने खुद साइकिल पर डाला.

    एटा जिले में तीसरे चरण के मतदान के दौरान जिला पंचायत परिसर में बूथ संख्या 88 पर मतदाताओं ने जमकर हंगामा किया. वोटरों का आरोप है कि सेक्टर मजिस्ट्रेट उनसे जबरदस्ती साइकिल पर वोट डलवा रहे हैं. वोटरों का आरोप है कि सेक्टर मजिस्ट्रेट और पीठासीन अधिकारी जबरदस्ती गलत वोटिंग करवा रहे हैं. इस बीच मतदाताओं और सेक्टर मैजिस्ट्रेट के बीच जमकर नोंक-झोंक भी हुई. फिलहाल मौके पर तनाव बरकरार है.

    एक मतदाता का आरोप था कि एक बुजुर्ग महिला वोट डालने आई थीं. उसका वोट पोलिंग पार्टी में तैनात पीठासीन अधिकारी ने खुद साइकिल पर डाला. जिसके बाद हंगामा हुआ. इसके बाद जब मेरा बेटा वोट डालने गया तो उसका वोट डाला ही नहीं गया. वो पहले से ही डाल दिया गया था.

    एक मतदाता निशा चौहान ने बताया कि एक बुजुर्ग अम्मा अभी वोट डालने आई थीं. पीठासीन अधिकारी ने उनका वोट साइकिल पर डलवा दिया. उसी तरह एक इंजीनियर का भी वोट सेक्टर मजिस्ट्रेट और पीठासीन अधिकारी ने साइकिल पर डलवा दिया.

    बुजुर्ग महिला ने इस आरोपों पर कहा कि मैं कमल के फूल पर वोट डालना था. लेकिन मुझे कम दीखता है. पीठासीन अधिकारी ने मेरा वोट साइकिल पर डलवा दिया.

    जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. उनकी मांग थी कि पीठासीन अधिकारी को मतदान केंद्र से बाहर निकाला जाए. फिलहाल मौके पर तनाव बरकरार है. लगों की मांग है कि पीठासीन अधिकारी को हटाया जाए और उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाए. हालांकि मतदाताओं की शिकायत पर जोनल मजिस्ट्रेट एससी राजपूत ने पीठासीन अधिकारी योगेश कुमार को हटा दिया. उनकी जगह एसडीएम सदर ने महेश चंद्र को पीठासीन अधिकारी बनाया है.

    यह भी पढ़ें- आज़म खान के नाम पर मायावती को ये सलाह देकर मुश्किलों में घिरी जया प्रदा

    यह भी पढ़ें- तीसरे फेज़ में मतदान के लिए तैयार बरेली, नोटबंदी और GST से त्रस्त हैं 'मांझे' वाले

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    आपके शहर से (एटा)

    Tags: Etah news, Etah S24p22

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर