Assembly Banner 2021

एटा: मासूम बच्चों का हत्यारा साइको किलर गिरफ्तार, बोला- मर्डर करने में आता है मजा

एटा पुलिस के हत्थे चढ़ा साइको किलर राधेश्याम

एटा पुलिस के हत्थे चढ़ा साइको किलर राधेश्याम

यूपी के एटा में साइको किलर अब तक दो नाबालिग भतीजों की हत्या कर चुका है. तीसरी हत्या को अंजाम देने से पहले रिश्तेदारों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
एटा. यूपी के जनपद एटा (Etah) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एटा पुलिस (Police) ने एक ऐसे हत्या आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसको मर्डर करने में मजा आता है. इतना ही नहीं मर्डर करने के पीछे वजह भी कोई नहीं होती. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मामले में एटा पुलिस ने जब साइको किलर (Psycho Killer) को गिरफ्तार किया, तो इस बड़े मामले का खुलासा हुआ. साइको किलर अब तक दो नाबालिग भतीजों की हत्या कर चुका है. तीसरी हत्या की साजिश रच रहा था, इसी दौरान रिश्तेदारों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

दो भतीजों की हत्या के बाद भाई को जा रहा था मारने

बता दें कि जनपद एटा के धर्मपुर गांव का रहने वाला राधेश्याम अपने भाई के बेटे सत्येंद्र और प्रशांत की गला घोंटकर हत्या कर चुका है. इसके बाद उसने अपने भाई विश्वनाथ को मारने की साजिश रच डाली. जब रात के वक्त सोते समय अपने भाई विश्वनाथ को कुल्हाड़ी से काटने जा रहा था, उसी दौरान रिश्तेदारों ने उसे ऐन मौके पर पकड़ लिया. रिश्तेदारों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.



पुलिस ने पहले बेगुनाहों को किया था गिरफ्तार
मामले में एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राधेश्याम ने अपने दोनों भतीजों की हत्या करने का जुर्म कुबूल किया है और वह अब अपने भाई की हत्या करने जा रहा था. उन्होंने बताया कि जब हत्यारे से पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि मर्डर करने में मजा आता है. इसीलिए उसने अपने दोनों भतीजे को मार दिया और अपने भाई को की हत्या करने जा रहा था. वहीं सत्येंद्र की हत्या मामले में पुलिस एक महिला समेत तीन लोगों को हत्या के आरोप में जेल भेज चुकी थी. जबकि प्रशांत के केस में 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. राधेश्याम की गिरफ्तारी के बाद बेगुनाह तीनों लोगों की रिहाई के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

अमेरिका की तर्ज पर CAA Protest 2.0 शुरू करने की तैयारी, लखनऊ से एक गिरफतार

कोरोना से लड़ाई में रिटायर्ड महिला इंस्पेक्टर ने डोनेट किए 1.10 करोड़ रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज