लाइव टीवी

पहले किशोरी का रेप किया फिर अगवा कर 30 हजार रुपये में बेचा

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 28, 2019, 7:16 PM IST
पहले किशोरी का रेप किया फिर अगवा कर 30 हजार रुपये में बेचा
एटा में दुष्कर्म पीड़िता को दबंगों ने किडनैप कर बेच दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

मामला एटा (Etah) के अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहम्मद नगर भजेरा का है. यहां एक दुष्कर्म (Rape) का केस दर्ज कराने वाली पीड़िता का आरोपियों ने अपहरण (Kidnap) कर लिया. इसके बाद दबंग उसे राजस्थान ले गए और बेच दिया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) से एक चौंकाने वाली खबर है. यहां पर पहले एक किशोरी का दुष्कर्म किया गया, उसके बाद जब उसने इसकी शिकायत की तो आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण कर लिया. बाद में उसे राजस्‍थान ले गए और 30 हजार रुपये में उसे बेच दिया. अब पीड़िता के पिता ने पुलिस से गुहार लगाई तो काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने आखिरकार पीड़िता को राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanuman Garh) से बरामद कर लिया है.

रेप केस में पीड़िता कोर्ट में गवाही न दे पाए इसलिए किडनैपिंग
मामला एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के मोहम्मद नगर भजेरा का है. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसका अपहरण इसलिए किया जिससे वह कोर्ट में जाकर गवाही न दे सके. इसके बाद आरोपी उसे एक व्यक्ति को 30 हजार रुपये में बेच दिया. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता को हनुमानगढ़ में बेचा है. जिसके बाद पुलिस ने हनुमानगढ़ से किशोरी को बरामद किया.

(रिपोर्ट: सुमित शर्मा)

ये भी पढ़ें:

कश्मीरी छात्रा बोली- 55 दिन से घर नहीं किया फोन, सीएम बोले- हम कराएंगे बातचीत

सरकारी स्कूलों के बच्चों को बांटे जा रहे घटिया जूते-मोजे, मैनपुरी में खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर