खरबूजा तोड़ने पर किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली, लेकिन 24 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Manoj Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2018, 2:01 PM IST
Manoj Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2018, 2:01 PM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में महज एक खरबूजा तोड़ने पर किशोर को तालिबानी सजा दी गई. खरबूजा तोड़ने से गुस्साए गांव के दबंग ने किशोर को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा. किशोर की बेरहमी से पिटाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है.

मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली, लेकिन 24 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. दरअसल, ये पूरा माम थाना मलावन के गांव कुंवरपुर नगरिया का है. जहां रघुवीर सिंह के 16 वर्षीय बेटा शिव कुमार सोमवार शाम गांव के अन्य बच्चों के साथ खेतों में हॉकी मैच खेल रहा था. खेल-खेल में गेंद गांव के ही दबंग पप्पू के खेत में चली गई. गेंद उठाने के लिए शिव कुमार खेत में गया. इस दौरान उसने खरबूजा तोड़ लिया.

दबंग खेत मालिक पप्पू ने उसे खरबूजा तोड़ते देख लिया और फिर किशोर को पकड़ लिया. जिसके बाद दबंग ने उसकी शर्ट उतारकर खेत के पास लगे शहतूत के पेड़ से उसका हाथ बांध दिया. इस दौरान बच्चों समेत कुछ लोग भी मौके पर पहुंच गए. लेकिन किसी ने शिव कुमार को बचाने की कोशिश नहीं की और तमाशबीन बने रहे.

शिव कुमार को पेड़ से बांधने के बाद बाद पप्पू ने डंडे से उसे जमकर पीटा. इस बीच किसी तरह शिव कुमार ने खुद को छुड़ाया और पप्पू पर झपटा. इसके बाद शिव कुमार अपनी जान बचाकर भागा.

घटना की जानकारी पर किशोर के परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दबंग आरोपी पप्पू वहां से फरार हो गया. इस बीच किसी ने पिटाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में शिव कुमार ने परिजनों ने थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. लेकिन 24 घंटे के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर