एटा: जेल में बंद बेटों की पैरवी कर रहे बूढ़े पिता पर दबंगों का थर्ड डिग्री टॉर्चर, SSP ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

(सांकेतिक तस्वीर)

एटा (Etah) के एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बुजुर्ग की हालत को गंभीर देख एसएचओ, जलेसर सुभाष कठेरिया को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश में दबंगों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जनपद एटा (Etah) का है. जहां जेल में बन्द बेटों की पैरवी कर रहे एक बुजुर्ग पिता की दबंगों ने जमकर पिटाई कर डाली. इस दौरान उन पर तमंचे के बट से और लाठी-डंडों से बेहरमी से वार किए गए. परिजनों ने घायल को अस्पताल में एडमिट करा दिया है, बुजुर्ग की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं पीड़ित परिजनों ने दबंग आरोपियों के खिलाफ एटा एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने हालत को गंभीर देख एसएचओ, जलेसर सुभाष कठेरिया को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

लालू, विक्की और अमित पर हमला करने का आरोप

ये पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के ऊंचा गांव का है. आरोप है कि परिवार के ही दबंग लोगों ने मामूली घरेलू विवाद को लेकर बुजुर्ग के दोनों लड़कों को झूठा फंसाकर 1 माह पूर्व जेल भिजवा दिया था. इसके बाद पिता जब अपने बेटों की जमानत की पैरवी कर रहा था, उसी को लेकर दबंग लालू, विक्की और अमित शाह ने बुजुर्ग को खेत पर घेर लिया और तमंचे की बट व लाठी, डंडों से हमला कर दिया. उन्होंने उसे जमकर पीटा.

गंभीर हालत में बुजुर्ग जिला अस्पताल रेफर

परिजनों ने बुजुर्ग को घायलावस्था में अस्पताल में एडमिट कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पीड़ित परिजन थाने गए लेकिन पुलिस की शिथिलता के चलते इन तीनो दबंग आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजनों का कहना है कि घायल और उनके परिजनों को ये दबंग अभी भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.