एटा: दो पक्षों के मामूली विवाद में फायरिंग, छह घायल

ये पूरा मामला अलीगंज के तिसौरी गांव का है. यहां मामूली बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया और दोनों मारपीट हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 1:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 1:24 PM IST
यूपी के एटा में दो पक्षों के मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग और मारपीट का मामला सामने आया है. इस मारपीट में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. इनमे कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये पूरा मामला थाना अलीगंज के गांव तिसौरी का है. यहां मामूली बात पर दबंगों ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया. पुलिस का कहना है कि तीन दिन पहले एक पक्ष की भैस दूसरे पक्ष के खेत में चली गयी थी. इसकी वजह से उसी दिन दोनों पक्षों में विवाद हो गया था और विवाद के बाद मामले को शांत भी करा दिया गया था, फिर भी दोनों में फायरिंग और लाठी-डंडे चल गए. इस दौरान छह लोग घायल हो गए.

लोगों का कहना है कि अगर तीन दिन पहले ही पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई की होती तो दबंगों के हौसले बुलंद नहीं होते और इतनी बड़ी घटना नहीं होती. घटना में एक महिला, एक लड़की सहित छह लोग घायल हो गए हैं.

फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक अवैध तमंचा बरामद कर लिया गया है. सभी हमलावर आरोपी मौके फरार होने में सफल हो गए. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी हत्‍याकांड: SIT ने आरोपी सिपाहियों के साथ किया 'क्राइम सीन' रिक्रिएट

यह भी पढ़ें:#MeToo पर जारी विवाद के बीच भारत लौटे एमजे अकबर, कहा- आरोपों पर बाद में दूंगा जवाब

यह  भी पढ़ें: गुरुग्रामः गोली मारने के बाद कॉन्सटेबल ने जज की पत्नी को लात-घूंसों से मारा, गालियां भी दी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर