एटा: NH-91 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का हिस्सा गिरा, 2 लोगों की मौके पर मौत
Etah News in Hindi

एटा: NH-91 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का हिस्सा गिरा, 2 लोगों की मौके पर मौत
एटा में निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने से एक गाड़ी दब गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को मृतक परिवारों को हर संभव मदद दिए जाने के निर्देश दिए है.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद के मलावन थाना क्षेत्र स्थित छछेना गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ है. निर्माणाधीन ओवरब्रिज का कुछ हिस्सा टूटकर अचानक गिर गया. इस भीषण हादसे में पुल के नीचे से गुजर रही मैक्स पिकअप गाड़ी सवार 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद DM, SSP ने मौके पर पहुंचकर तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू कराया. सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को मृतक परिवारों को हर संभव मदद दिए जाने के निर्देश दिए है.

निर्माणाधीन ओवरब्रिज का हिस्सा उस वक्त गिरा, जब हाइड्रा मशीन से गाटर जोड़ने का काम किया जा रहा था. हिस्सा गिरने से हाइड्रा मशीन चला रहा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि ओवरब्रिज के नीचे से गुजर रही मैक्स पिकअप गाड़ी भी गाटर के नीचे दब गई. मैक्स पिकअप में बैठे 2 लोग पुल के नीचे दब गए. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

69000 शिक्षक भर्ती में सफल अभ्यर्थियों को मानवीय भूल सुधारने का मौका



शुक्रवार की शाम जैसे ही घटना की जानकारी प्रशासन को हुई तत्काल पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया. जिसके बाद रेस्क्यू शुरू किया गया. हाइड्रा के ड्राइवर को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया. ड्राइवर का नाम मनवीर बताया जा रहा है. इसके अलावा हादसे में मारे गए दोनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
जांच के आदेश दिए गए
इस ओवरब्रिज का निर्माण पीएनसी कंपनी द्वारा किया जा रहा था. डीएम सुखलाल भारती ने इस हादसे में 2 लोगों की मौत की पुष्टि की है. डीएम सुखलाल भारती ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है. हादसा एनएच 91 पर घटित हुआ है. एनएच 91 पर फ्लाईओवर बनाने का काम चल रहा था. पीएनसी कंपनी इस फ्लाईओवर का निर्माण कर रही थी. गाटर जोड़े जाने के दौरान हाइड्रा मशीन कुछ सामान पहुंचा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ. चारों गाटर एक-एक कर नीचे गिर गए, इसी दौरान एक मैक्स पिकअप गाड़ी नीचे से गुजर रही थी. गाड़ी के ऊपर एक गाटर गिर गया. डीएम ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मृतकों को आर्थिक सहायता
इसके अलावा उन्होंने बताया कि मृतकों को किसान बीमा योजना या फिर पारिवारिक लाभ योजना के तहत आर्थिक सहायता राशि प्रदान की जाएगी. वहीं सीएम योगी ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को मृतक परिवारों को हर संभव मदद दिए जाने के निर्देश दिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज