अपना शहर चुनें

States

एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने शहीदों के परिजनों के लिए दिए 2.5 करोड़ रुपए

एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया (फाइल फोटो).
एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया (फाइल फोटो).

पुलवामा के आत्मघाती हमले के शहीदों को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है. शहीद हुए 40 जवानों के परिजनों के लिए एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने अपनी सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपए प्रधानमंत्री को दिए हैं.

  • Share this:
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अब तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले में शहीदों को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है. शहीद हुए 40 जवानों के परिजनों के लिए एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने अपनी सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपए प्रधानमंत्री को दिए हैं. गौरतलब है कि राजवीर सिंह, राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे हैं.

सांसद राजवीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेल कर उन्हें इसकी जानकारी दी. शहीद जवानों के परिजनों को सहानुभूति के तौर पर अपनी सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपए प्रदान किए. उन्होंने कहा कि शहीद सैनिकों को असली श्रंद्धाजलि तभी मिलेगी, जब इससे 20 गुना अधिक आतंकवादियों के सर कलम करें.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के अब तक 40 जवान शहीद हो चुके हैं. इससे पहले दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर सभी जवानों के पार्थिव देह को रखा जाएगा. जहां तीनों सेना के अध्यक्षों के साथ प्रधानमंत्री मोदी उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देंगे. इसके बाद बिहार के दोनों शहीदों को पटना एयरपोर्ट लाया जाएगा.



जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया था. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है और हर तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठ रही है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज