एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल
Etah News in Hindi

एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल
घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल (फाइल फोटो)

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 4 लोगों की हत्या के बाद बहू दिव्या ने पहले खाने में जहर मिलाया फिर अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार को एक घर में मिले 5 शवों के मामले में पुलिस ने रविवार को बड़ा खुलासा किया है. एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत की पहेली को पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के अनुसार बहू ने जहर खिलाकर अपनों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या की थी, लेकिन मृतका के पति ने सीबीआई जांच की मांग कर पुलिस द्वारा सुलझाई गई पहेली को फिर से उलझा दिया है. इस मामले में 6 पुलिस टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की डिटेल, रंजिश आदि का पता लगाने में जुटी हैं. वहीं मृतका के पति दिवाकर ने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नहीं बताया है.

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर घर की ही एक महिला ने खाने में जहर मिला कर घर के सदस्यों की हत्या की थी. एक मासूम बच्चे का गला दबा कर हत्या किए जाने की बात सामने आई है. घटना में शामिल आरोपी बहू यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि घर का कोई सदस्य जीवित न बचे. महिला ने घर के चारों सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद की नस काट कर और हार्पिक पीकर खुदकुशी कर ली.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चारों की मौत खाने में पॉइजन मिलाकर खाने से हुई है लेकिन बहू ने खाना नहीं था, उसने सेलफास और हार्पिक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन नकाम होते उसने ब्लेड से हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली.



पूरे मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 4 लोगों की हत्या के बाद बहू दिव्या ने पहले खाने में जहर मिलाया फिर अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली. बहू ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया इसके कारणों की जांच की जा रही है, वही मृतका के पति दिवाकर पचौरी ने पुलिस द्वारा सुलझाए गए मौतों के रहस्य को फिर से उलझा दिया है, दिवाकर रुड़की की एक दवा कंपनी में काम करते है, घर वापस आने पर उन्होंने घटना को हत्याकांड बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है.



ये भी पढ़ें:

कानपुर: एक साथ 20 नए केस आए सामने, कुल संख्या पहुंची 185
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading