अपना शहर चुनें

States

एटा: राइफल ट्रेनिंग के दौरान टाॅय-टाॅय फिस्स साबित हुए कप्तान

एटा के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया की फोटो.
एटा के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया की फोटो.

जहां मुख्य अतिथि के रुप में एटा के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया को आमंत्रित किया गया. पुलिस कप्तान के साथ उनके मातहत भी उनके कंधे से कंधा मिलाकर तैयार थे, कि आज रायफल ट्रैनिंग में उन्हें कप्तान साहब बेहतर निशाना लगाएंगे.

  • Share this:
यूपी पुलिस अपने कारनामों के हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. ताजा मामला एटा महोत्सव में आयोजित रायफल ट्रेनिंग कार्यक्रम की है. जहां मुख्य अतिथि के रुप में एटा के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया को आमंत्रित किया गया. पुलिस कप्तान के साथ उनके मातहत भी उनके कंधे से कंधा मिलाकर तैयार थे, कि आज रायफल ट्रैनिंग में उन्हें कप्तान साहब बेहतर निशाना लगाएंगे. लेकिन कप्तान साहब का निशाना खुद ही चूंक गया. और वह आयोजकों के सामने टाॅय-टाॅय फिस्स साबित हुए.

कार्यक्रम आयोजक इसी मंशा के साथ वहं मौजूद लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें कप्तान साहब से कुछ नया देखने और सीखने को मिलेगा. आयोजक द्धारा जब कप्तान साहब को रायफल चलाने का आग्रह किया गया तो कप्तान साहब ने रायफल से निशाना साधते हुए निशाना लगाया तो लेकिन निशाना तो दूर बंदूक तक चलाने में फेल हो गये.

फिर दोबारा निशाना लगाने की कोशिश की तो निशाना पूरी तरह टाॅय- टाॅय फिस्स हो गया. कार्यक्रम के दौरान आयोजक भी समझ गये कि कप्तान साहब का निशाना नहीं लगेगा तो फिर उन्होंने एयर रायफल की तरफ इशारा किया कि शायद अब कप्तान साहब का निशाना लग जाएगा. लेकिन निशाना था कि टारगेट से कोसो दूर हो जाता था.



70 साल से बुर्जुग शूटर वीरेन्द्र पाल सिंह सोलंकी का सटीक निशाना देख हैरान रह गये जबकि कप्तान साहब की बार-बार कोशिश बेकार जा रही थी . ऐसे में जहां एक ओर यूपी पुलिस अपराधियों का एनकाउंटर कर रही है. वहीं सवाल ये कि यदि अपराधियों से मुठभेठ के दौरान निशाना चूंक गया तो मामला गंभीर हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज