लाइव टीवी

एटा :रिटायरमेंट के बाद भी वर्दी के दम पर दबंगई चालू है

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 22, 2017, 9:54 PM IST

देश में पुलिस की वर्दी के रौब के कई किस्से आये दिन सामने आते रहते हैं. लेकिन एटा से खबर है कि वर्दी उतरने के बाद भी दरोगा जी का रौब बरकरार है.

  • Share this:
देश में पुलिस की वर्दी के रौब के कई किस्से आये दिन सामने आते रहते हैं. लेकिन एटा से खबर है कि वर्दी उतरने के बाद भी दरोगा जी का रौब बरकरार है. दरोगा जी के रौब का आलम ये है कि उन्होंने अपने ही छोटे भाई और उसके परिवार को घर से बेघर करते हुए मकान पर ही कब्जा कर लिया. पीड़ित परिवार न्याय के लिए जब थाने पहुंचा तो दरोगा जी की दबंगई के चलते थाने में भी पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं हुई.
पीड़ित परिवार के लोगजब हर जगह गुहार लगाकर थक गए तो अब वे न्याय के लिए कलेक्ट्रेट धरना स्थल पर पिछले दो दिनों से बैठे हैं. लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं भी नहीं रेंग रही है.
दरअसल ये पूरा मामला शहर कोतवाली के भगीपुर का है. जहां के निवासी महेन्द्र सिंह को उसके ही बड़े भाई, रिटायर्ड दरोगा मोहब्बत सिंह ने मकान पर कब्जा कर उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़ित महेन्द्र सिंह पत्नी और 4 बच्चों के साथ धरना स्थल पर न्याय के लिए अधिकारियों से गुहार लगा रहा है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई का रटा रटाया बयान देकर पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2017, 9:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...