साली से प्यार करना युवक को पड़ा महंगा, ससुरालियों ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया

युवक अवधेश का अपने बड़े भाई की साली से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. षड़यंत्र के तहत अवधेश को अंगदपुर फोन कर बुलाया गया. जहां उसकी बेरहमी से पीट पीटकर हत्या किए जाने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 5:25 PM IST
साली से प्यार करना युवक को पड़ा महंगा, ससुरालियों ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया
प्रेम प्रसंग में युवकी की हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 5:25 PM IST
एटा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने युवक की हत्या के बाद उसके शव को पेड़ पर लटका दिया. जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

दरअसल मामला जिले के सकीट थाना क्षेत्र के नगला अंगदपुर गांव का है. मृतक युवक अवधेश सकीट थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव में एक निमंत्रण में आया था. 6 जुलाई की रात अवधेश के बड़े भाई की ससुराल से उसे फोन आया, जिसके बाद अवधेश अंगदपुर आ गया. जहां उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया.

पुलिस मामला दर्जकर हत्या की जांच कर रही है.


बड़े भाई की साली से करता था प्यार

बता दें कि युवक अवधेश का अपने बड़े भाई की साली से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते युवती के घर वाले अवधेश के खिलाफ थे. मृतक के परिजनों का आरोप है कि षड़यंत्र के तहत अवधेश को अंगदपुर फोन कर बुलाया गया. जहां उसकी बेरहमी से पीट पीटकर हत्या किए जाने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

बेरहमी से पिटाई के बाद हत्या
मृतक युवक अवधेश के शरीर पर चोट के निशान पाये गये हैं. जिससे लगाता है कि पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और बाद में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया. युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर अवधेश के बड़े भाई के ससुरालीजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. (रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)
Loading...

ये भी पढ़ें: 

मुजफ्फरनगर के DM की पहल, नाश्ते की जगह अब परोसा जाएगा गुड़

प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को दी बधाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...