एटा में 3 माह तक बहू से दुष्कर्म करता रहा ससुर

एटा में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. ससुर ने रिश्तों को कलंकित करते हुए अपनी बहू से 3 माह तक लगातार दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर ससुर के खिलाफ शिकायत की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 4:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 4:28 PM IST
एटा में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. ससुर ने रिश्तों को कलंकित करते हुए अपनी बहू से 3 माह तक लगातार दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई तब एएसपी ने थाना मिरहची एसएचओ को तत्काल दुष्कर्मी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए. मामला थाना मिरहची क्षेत्र के सरनाऊ गांव का है जहां पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके साथ तीन माह तक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने एसएसपी को दिए पत्र में लिखा है कि ससुर शुरू से ही उस पर बुरी नियत रखता था और कई बार बुरी नियत से दबोच भी चुका था लेकिन गलत काम करने में सफल नहीं हो पाया था. पीड़िता ने अपने पति से ससुर की शिकायत की लेकिन पति ने कोई जवाब नहीं दिया जिससे ससुर की हिम्मत और बढ़ गई और वह दुष्कर्म करता रहा.

पीड़िता का कहना है कि वह किसी तरह घर से भागकर अपने मायके आई और परिजनों को अपनी आप बीती बताई. इसके बाद अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने लिखित शिकायत की. फिलहाल एएसपी ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं और मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है.

रिपोर्ट - मनोज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें - 

हापुड़ लिंचिंग केस : सुप्रीम कोर्ट ने आईजी को दिया जांच की निगरानी का आदेश

शिकागो के विश्व हिंदू कांग्रेस में मुख्य वक्ता होंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर