बेटी के हत्‍यारों को सजा दिलाने के लिए पिता ने CM योगी से लगाई गुहार

दरअसल ये पूरा मामला सकीट थाना क्षेत्र के गढ़िया यादगारपुर का है. यहां के पिता की मृतक बेटी एक हायर सेकेंड्री स्‍कूल में शिक्षिका थी. यहां के कर्मचारियों पर आरोप है कि उन्‍होंने ही शिक्षिका के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्‍या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 4:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 4:51 PM IST
यूपी के एटा जिले में एक पिता ने बेटी के हत्‍यारों को सजा दिलाने के लिए सीएम से गुहार लगाई है. बेटी की मौत का दर्द झेल रहे पिता का कहना है कि अगर उन्‍हें न्‍याय नहीं मिला तो वे पूरे परिवार समेत मुख्‍यमंत्री आवास के सामने खुदकुशी कर लेंगे.

दरअसल ये पूरा मामला सकीट थाना क्षेत्र के गढ़िया यादगारपुर का है. यहां के पिता की मृतक बेटी एक हायर सेकेंड्री स्‍कूल में शिक्षिका थी. शिक्षिका को स्‍कूल के ही कर्मचारी दीपक और उसके चार-पांच अन्य साथी घर लौटते समय फब्तियां कसते थे. उससे छेड़छाड़ करते थे, जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने परिजनों से की थी. परिजनों ने भी आरोपियों केे परिजनों ने भी इस बारे में बात की थी.

शिकायत किये जाने से खफा आरोपियों ने घर ने सामान लेने निकली शिक्षिका को 12 अप्रैल को अपहरण कर लिया. काफी खोजबीन और तलाश के बाद भी जब शिक्षिका का कुछ पता नहीं चला तो पीड़िता के परिजनों ने 1 मई को सकीट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई, लेकिन पुलिस ने शिक्षिका को ढूंढने और दबंग आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद 25 मई को फिरोजाबाद के एटा थाना क्षेत्र में नहर के समीप शिक्षिका  की गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी.

शिक्षिका की हत्या के बाद टूट चुका परिवार आरोपी दीपक समेत उसके आधा दर्जन साथियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के दो माह से चक्कर लगा रहे है.

कभी एकां थाना क्षेत्र तो कभी एटा पुलिस के आलाधिकारियो के सामने न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रहे है लेकिन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की बात तो दूर दबंग हत्यारोपी खुलेआम पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे, जिसके बाद खौफजदा परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. न्याय न मिलने पर मुख्यमंत्री आवास पर पूरे परिवार समेत आत्महत्या कर लेने की बात कही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर