Home /News /uttar-pradesh /

एटा में गोलीबारी, एक की मौत पांच घायल

एटा में गोलीबारी, एक की मौत पांच घायल

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

मामला एटा Etah) के जैथरा थाना (Jaithra Police Station) क्षेत्र के सहादत नगर गांव का है. कहा जा रहा है कि सहादत नगर में मामूली विवाद के चलते दबंगों ने एक परिवार पर जमकर फायरिंग कर दी.

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दबंगों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    मामला एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के सहादत नगर गांव का है
    जानकारी के मुताबिक, मामला एटा Etah) के जैथरा थाना (Jaithra Police Station) क्षेत्र के सहादत नगर गांव का है. कहा जा रहा है कि सहादत नगर में मामूली विवाद के चलते दबंगों ने एक परिवार पर जमकर फायरिंग कर दी, जिसके चलते एक युवक की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. वहीं, मारपीट में 5 लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    पुलिस दबंग आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है
    फिलहाल, पुलिस दबंग आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि पिछले हफ्ते मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खोवा मंडी में अपराधियों ने घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी थी, जिससे वह घायल हो गया था. युवक का नाम अंकित जायसवाल है. वह एक निजी मोबाइल कंपनी में सप्लाई का काम करता है. शनिवार की रात लगभग दस बजे वह ड्यूटी करने के बाद अपना घर पहुंचा और दरवाजा खोलवा रहा था. तभी वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें गोली उसके कंधे को पार होती हुई निकल गई. आनन-फानन में अंकित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

    ये भी पढ़ें- 

    संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये नहीं चलेगा

    कांग्रेस नेता PL पुनिया बोले- BJP के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगत रहे हैं आजम

    Tags: Etah news, Murder, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर