Home /News /uttar-pradesh /

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे

नेता राजू आर्य

नेता राजू आर्य

घटना नगला मोती चौराहे की है. बता दें कि 30 दिसंबर को राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद से बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है.

    एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य पर सोमवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में राजू आर्य बाल-बाल बच गए. गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद बेखौफ बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस वारदात की जांच कर रही है.

    घटना नगला मोती चौराहे की है. बता दें कि 30 दिसंबर को राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद से बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है. कहा जा रहा है कि पीएनटी नम्बर से धमकी दी गई है. धमकी में कहा गया है कि सात दिनों के अंदर गोली मारकर तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. राजू की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    बताया जा रहा है कि मारहरा ब्लाक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है. उन्होंने कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया था जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं, आर्य का कहना है कि वो आगरा जा रहे थे तभी उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन रिसीव करते ही गाली गलौज करते हुए उन्हें सात दिन के अंदर जान से मारने की धमकी दी गई.

    गाड़ी पर फायरिंग


    फिलहाल राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है. इससे पहले भी राजू पर कातिलाना हमले हो चुके हैं, जिसमें वे बाल बाल बचे गए थे.

    (रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

    ये भी पढ़ें:

    सुर्खियां: रामगोपाल बोले यूपी में होगा महागठबंधन, अखिलेश- मायावती लेंगे फैसला

    कांग्रेस को मायावती की धमकी- केस रद्द करो नहीं तो राजस्थान-MP में समर्थन वापस ले लेंगे

    भारत दर्शन करने आई चीनी महिला ने लगाया रेप का आरोप

    प्रयागराज कुंभ मेला: देशी और विदेशी मेहमान करेंगे दिव्यता और भव्यता के दर्शन-डिप्टी CM

    Tags: Etah news, Shivpal singh yadav, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर