VIDEO देखिए सपा के पूर्व विधायक के घर दिनदहाड़े कैसे फायरिंग कर रहा ये शख्स

पूर्व विधायक के परिवार में दहशत का माहौल है. बदमाश सीसीटीवी कैमरे में फायरिंग करते हुए कैद हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 11:03 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 11:03 PM IST
सपा के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव के घर पर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की है. इसके बाद से ही विधायक के परिवार में दहशत का माहौल है. बदमाश सीसीटीवी कैमरे में फायरिंग करते हुए कैद हो गए. कोतवाली नगर क्षेत्र के प्रेम नगर में स्थिति आवास का मामला.

हो सकती थी बड़ी अनहोनी
जनपद एटा में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बदमाशों को हौसले इतने बुलंद हैं कि सपा के कद्दावर नेता व अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्य्क्ष जुगेन्द्र सिंह यादव के घर पर दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग कर दी और फरार हो गए. वो तो गनीमत थी कि घर पर कोई नहीं था, वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. दिनदहाड़े फायरिंग की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

BJP नेता के भतीजे पर लगा आरोप

विधायक के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. वही पूर्व विधायक रामेश्वर यादव ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे मोहित पर पूर्व विधायक और उनके भाई जुगेन्द्र सिंह यादव की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमला करने वाला विधान परिषद के सभापति का भतीजा है और उनका पूरा परिवार ही हमारी हत्या कराने की साजिश रच रहा है. वो हम पर कई बार हमला कर चुका है.

CCTV में कैद है फायरिंग की घटना
वो तो कोई घर पर नहीं था नहीं तो हम, हमारे भाई या लड़के मिल जाते तो बड़ी घटना हो सकती थी.  ये पूरी घटना सीटीवी में कैद हो गयी. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. पूर्व विधायक ने थाना कोतवाली नगर में मोहित यादव सहित 3 बदमाशों पर हत्या का प्रयास का केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी  है.
Loading...

(अजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

ANALYSIS: मुलायम के अंदाज में प्रियंका, सपा पर भारी कांग्रेस

सोनभद्र हिंसा पीड़ितों से मिलने के लिए धरने पर प्रियंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 8:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...