लाइव टीवी

एटा: 5 दिनों से धरने पर बैठे ये 5 मासूम, भाई की हत्या पर मांग रहे हैं सीएम से इंसाफ

Manoj Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 9, 2017, 3:26 PM IST
एटा: 5 दिनों से धरने पर बैठे ये 5 मासूम, भाई की हत्या पर मांग रहे हैं सीएम से इंसाफ
एटा में भाई की हत्या पर इंसाफ मांगते पांच मासूम. Photo ETV Network

एटा में पिछले पांच दिनों से 5 मासूम बच्चे अपने भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए धरने पर बैठे हैं. लेकिन इन मासूमों का दर्द को सुनने वाला कोई नहीं.

  • Share this:
एटा में पिछले पांच दिनों से 5 मासूम बच्चे अपने भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए धरने पर बैठे हैं. लेकिन इन मासूमों का दर्द को सुनने वाला कोई नहीं. भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए बच्चों ने जहां अपनी पढ़ाई छोड़ दी है, वहीं मासूम बेटी ने रो-रोकर मुख्यमंत्री से हत्यारों को सजा दिलाने की गुहार लगाई है.

एटा के थाना जसरथपुर के नगला जयमल के किसान परिवार ओम प्रकाश का है. ओमप्रकाश के 17 साल के बड़े बेटे राधेश्याम की रंजिश के चलते 10 सितम्बर को गांव के ही दबंग शूरवीर, भूपेन्द्र समेत 5 लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

राधेश्याम की हत्या से परिवार बिखर गया. हत्या के बाद पिता ओमप्रकाश ने दबंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया.

बेटे को खोने के बाद उसके हत्यारों को सजा दिलाने के लिए पीड़ित अपने मासूम बच्चों के साथ थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन उसका आरोप है कि उसे थाने से दुत्कार कर भगा दिया गया. वहीं दबंगों ने पीड़ित परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दी, जिससे पूरा परिवार खौफजदा है.

अब पूरा परिवार जिलाधिकारी कार्यालय से सटे धरना स्थल पर पिछले 5 दिनों से धरना दे रहा है. लेकिन पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारकियों ने उनके दर्द को समझने तक ना ही कोशिश की और ना ही कोई सुध ली.

पीड़ित ओम प्रकाश के पांचों बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है और मृतक भाई की लाडली बहन और आठवीं की छात्रा ललिता ने अपने भाई के हत्यारों को सजा न मिलने तक पढ़ाई छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

पीड़ित मासूम बेटी ने रोते हुए मुख्यमंत्री से भाई के हत्यारों को सजा दिलाने की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले पर सिर्फ आश्वासन और जांच की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2017, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...