लाइव टीवी

अवैध शराब के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

आईएएनएस
Updated: July 12, 2017, 8:53 PM IST
अवैध शराब के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से 20 पेटी गैरप्रांतीय अवैध शराब, तीन चारपहिया, दो बाइक, भारी मात्रा में ढक्कन, रैपर और होलोग्राम बरामद किए हैं. पिलुआ थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह की टीम बुधवार तड़के भदवास बार्डर पर चेकिंग कर रही थी. तभी मुखबिर से सूचना मिली कि सिकंदराराऊ की ओर से कुछ शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब लेकर जीटी रोड होकर इलाके में आने वाले हैं.

सूचना पर पिलुआ थानाध्यक्ष ने आबकारी निरीक्षक रणविजय सिंह को सूचना दी. इसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने भदवास बार्डर, जीटी रोड पर बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान सिकंदराराऊ की ओर से दो मोटर साइकिल व तीन चारपहिया वाहन आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया. बदमाश गाड़ियां तेजी से भगाने लगे, जिन्हें टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया.

वाहनों की चेकिंग में करीब 20 पेटी अवैध गैरप्रांतीय शराब तथा भारी मात्रा में ढक्कन, रैपर और उप्र आबकारी के होलोग्राम बरामद हुए. इसके अलावा एक पेटी चंडीगढ़ निर्मित 48 पौवा भी मिले. पुलिस ने तीन चारपहिया वाहन व दो मोटरसाइकिलों को कब्जे में लेते हुए पांच तस्करों सर्वेंद्र, दुर्वेश, गयाप्रसाद यादव, दुर्वेश यादव और मोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2017, 8:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर