राशन डीलर की जांच करने गई खाद्य विभाग टीम की जूते-चप्पल और लाठी-डंडों से पिटाई, वीडियो वायरल

एटा में राशन डीलर ने किया खाद्य विभाग की टीम पर हमला
एटा में राशन डीलर ने किया खाद्य विभाग की टीम पर हमला

एटा (Etah) में खाद्य एवं रसद विभाग के पूर्ति निरीक्षक सुनील कुमार भटनागर, योगेश कुमार और बृजेंद्र कुमार के साथ एक राशन डीलर संजय दुबे की जांच करने गांव तिकाथर पहुंचे थे. राशन डीलर महंगे दाम पर सरकारी अनाज को बेच रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद के अवागढ़ में राशन डीलर संजय दुबे (Ration Dealer Sanjay Dubey) की जांच करने पहुंची खाद्य एवं रसद विभाग टीम और शिकायतकर्ता पर राशन डीलर संजय दुबे अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे जूते चप्पलों से हमला बोल दिया. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरा मामला अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव पिकाथर का बताया जा रहा है. यहां गुरुवार को जिलाधिकारी के निर्देश पर खाद्य विभाग की टीम जांच करने पहुंची थी.

राशन डीलर की जांच टीम से झड़प के बाद मामले ने पकड़ा तूल

जानकारी के अनुसार खाद्य एवं रसद विभाग के पूर्ति निरीक्षक सुनील कुमार भटनागर, योगेश कुमार तथा बृजेंद्र कुमार के साथ एक राशन डीलर की जांच करने गांव तिकाथर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि पहले राशन डीलर से जांच टीम की झड़प हुई, उसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. इसके बाद राशन डीलर और उसके परिजनों ने खाद्य विभाग की टीम और शिकायतकर्ताओं पर हमला बोल दिया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार सुबह से ही वायरल हो रहा है.




सरकारी अनाज को महंगा बेच रहा था, शिकायत सही पाई गई

पूर्ति निरीक्षक सुनील कुमार भटनागर ने बताया है कि रमेश जाटव नाम के शख्स ने राशन डीलर संजय दुबे के खिलाफ शिकायत की थी. जिलाधिकारी के निर्देश पर टीम जांच करने पहुंची थी, जिसके बाद राशन डीलर के समर्थकों ने हमला बोल दिया. सुनील कुमार भटनागर के मुताबिक जांच में शिकायतकर्ता की शिकायत सही पाई गई थी. राशन डीलर महंगे दाम पर सरकारी अनाज को बेच रहा था. इसी बात की पूछताछ करने पर वह भड़क गए. जांच टीम और शिकायतकर्ताओं पर हमले की जानकारी विभाग के अधिकारियों को नहीं है. जिले के डीएसओ राजीव मिश्रा ने यह बताया कि यदि जांच टीम पर हमला हुआ है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज