लाइव टीवी

एटा में दलित लड़की के साथ गैंगरेप, गांव वालों ने पीछा कर दो आरोपियों को पकड़ा
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2019, 8:50 AM IST
एटा में दलित लड़की के साथ गैंगरेप, गांव वालों ने पीछा कर दो आरोपियों को पकड़ा
दोनों आरोपितों ने किशोरी और उसके दोस्त के साथ मारपीट भी की. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला जिले के जैथरा थाना (Jaithra Police Station) स्थित एक गांव का है. पीड़िता सहेली के साथ खेत पर चारा लाने गई थी. तभी पहले से घात लगाए तीन युवकों ने खेत में खींच कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के जैथरा थाना स्थित एक गांव का है. पीड़िता सहेली के साथ खेत पर चारा लाने गई थी. तभी पहले से घात लगाए तीन युवकों ने खेत में खींच कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर पीड़िता पूरी घटना के बारे में परिजनों को बताया. तभी पीड़िता के परिजन और ग्रामीण दौड़कर घटना स्थल की तरफ गए, लेकिन उन्हें आता देख सभी आरोपी भागने लगे. लेकिन गांव वालों ने पीछा कर दो को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. एक अन्य की तलाशी की जा रही है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप
बता दें कि बीते 24 दिसंबर को एटा में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ एक 16 साल के नाबालिग किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था. मासूम पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाना सकीट में आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. दरअसल, अपने परिजनों के साथ खेत पर गई 8 साल की मासूम बच्ची के साथ वहीं पास में ही काम कर रहे 16 वर्षीय किशोर ने उस समय दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया जब मासूम बच्ची के माता-पिता अन्य खेत में कार्य कर रहे थे. वहीं, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर माता-पिता खेत की तरफ दौड़े तो बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर सन्न रह गए. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया था.






(रिपोर्ट- सुमीत शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, बोले- NPR भी NRC ही है

पुलिस ज्यादतियों के खिलाफ UP भवन के बाहर प्रदर्शन,हिरासत में 100 से ज्यादा लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 8:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading