एटा: चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज

कोर्ट के आदेश पर 20 दिन बाद पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Manoj Srivastav | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2018, 12:28 PM IST
एटा: चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज
फाइल फोटो.
Manoj Srivastav | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2018, 12:28 PM IST
यूपी के एटा में सोमवार को एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप की घटना सामने आई है. युवती को घर छोड़ने के बहाने आरोपियों ने उसे कार में बैठा लिया और फिर सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने के बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली, जहां कोर्ट के आदेश पर 20 दिन बाद पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना कोतवाली देहात इलाके के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने दर्ज शिकायत में बताया था कि गत 1 मई को बाजार करने के बाद जब वह बस स्टैंड पर घर जाने के लिए खड़ी थी तभी आरोपी कैलाश निवासी हरतोली थाना ढोलना जिला कासगंज ने कार रोककर उसे घर छोड़ने की बात कही. पीड़िता के मुताबिक कार में पहले से चार लोग बैठे हुए थे, चूंकि आरोपी रिश्तेदार था इसलिए वह बेहिचक कार में बैठ गई.

पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक कार में बैठे सभी आरोपी गांव छोड़ने के बजाय उसे थाना पिलुआ स्थित गांव सुन्ना नहर स्थित झाड़ियों में ले गए और वहां सब ने एक-एक करके उसके साथ रेप किया. वहीं  विरोध करने पर मारपीट कर उसे घायल कर दिया.

आरोपिरयों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता मामले की शिकायत लेकर थाने से लेकर उच्चाधिकारियों के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई  कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट के शरण में पहुंची, जहां कोर्ट के आदेश से पांच आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर