अपना शहर चुनें

States

डीएम आवास पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवान की हार्ट अटैक से मौत

जिनेन्द्र कुमार की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली तो वे आक्रोशित हो गए और शव को जिला अस्पताल के सामने एनएच 91 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां डीएम आवास पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के एक जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि होमगार्ड के जवान जिनेन्द्र कुमार डयूटी करने जैसे ही डीएम अवास पर पहुंचे, तो अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा. इसके बाद मौके पर मौजूद अन्य साथी उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

जिनेन्द्र कुमार की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली तो वे आक्रोशित हो गए और शव को जिला अस्पताल के सामने एनएच 91 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि जिनेन्द्र पूर्व में एडीएम धर्मेन्द्र सिंह के अावास पर तैनात थे, जहां उनको व्यक्तिगत कार्य करने के लिए कहा जाता था. जिनेन्द्र द्धारा काम करने से मना करने पर एडीएम और उनका परिवार नाराज हो जाता था.

परिजनों की माने तो इसी के चलते एडीएम धर्मेन्द्र सिंह ने उसका वेतन रुकवा दिया और प्रताड़ित किया. ऐसे में जिनेन्द्र कुमार भारी तनाव में आ गए थे. पीड़ित परिवार का कहना है कि मानसिक तनाव में आकर हार्ड अटैक से उनकी मौत हुई है.



ये भी पढ़ें- दो दिनों तक राजस्थान दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, ये रहा शेड्यूल
वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को  समझाबुझाकर और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया.

ये भी पढ़ें- धर्म संसद पर शंकराचार्य का तंज, कहा-राजनीतिक फायदे के लिए अयोध्या और राम का इस्तेमाल करना चाहते हैं लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज