अपना शहर चुनें

States

एटा: शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को गोलियों से भूना, फिर खुद भी लगाया मौत को गले

शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को गोलियों से भूना
शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को गोलियों से भूना

बंद मकान में के विवाहित जोड़े का शव का मिलने के बाद एटा (Etah) के नगर कोतवाली में हड़कंप मचा गया. बताया जा रहा है पति-पत्नी अपने परिवार से अलग होकर किराए के मकान में रह रहे थे.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना एटा के नगर कोतवाली क्षेत्र में अवंतीबाई नगर की है. जानकारी के मुताबिक बंद मकान में के विवाहित जोड़े का शव का मिलने के बाद एटा के नगर कोतवाली में हड़कंप मचा गया. बताया जा रहा है पति-पत्नी अपने परिवार से अलग होकर किराए के मकान में रह रहे थे. परिजनों के अनुसार पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अनबन चल रही थी. मामला यह भी संज्ञान में आया है कि पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक किया करते थे. जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी पत्नी को गोलियों से भून दिया और उसी तमंचे से खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: यूपी के इस थाने में कोरोना का दहशत, पुलिसकर्मियों को अब जाने से लग रहा है डर!



मकान मालिक द्वारा आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हुई थी. ग्रह कलेश के चलते पति ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. एसएसपी के मुताबिक पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है. तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज