Assembly Banner 2021

एटा में बदमाशों ने प्रधान पति को मारी गोली, हालत नाजुक होने के बाद कानपुर रेफर

एटा में बदमाशों ने प्रधान पति को मारी गोली

एटा में बदमाशों ने प्रधान पति को मारी गोली

स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से गंभीर घायल प्रधान पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रधान पति को हायर सेंटर कानपुर रेफर कर दिया है.

  • Share this:
एटा. यूपी के एटा (Etah) में गुरुवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पति को गोली मार दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद मृतक की पत्नी ने दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल से हायर सेंटर कानपुर रेफर कर दिया है.

घटना सकीट थाना क्षेत्र के गांव बालामई की है. जानकारी के मुताबिक एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव बालामई में रंजिश के चलते प्रधान पति को बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से गंभीर घायल प्रधान पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रधान पति को हायर सेंटर कानपुर रेफर कर दिया है.

आपको बता दें, प्रधान पति एक हत्या के मामले में गवाह था. जिसको लेकर उसकी गांव के ही लोगों से रंजिश चल रही थी. उसी के चलते दबंगों के खिलाफ गवाही देने के डर से दबंगों ने प्रधान पति को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रधान पति के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अपराधियों की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें:
कानपुर से लापता BJP नेता का शव लावारिस हालत में फतेहपुर से बरामद

लखनऊ: BBAU गर्ल्स हॉस्टल का VIDEO वायरल, कमरों के दरवाजों पर चिपकाया अश्लील पोस्टर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज