Assembly Banner 2021

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने घर में घुसकर युवती का गला रेता

बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था. (प्रतीकात्मक फोटो)

बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था. (प्रतीकात्मक फोटो)

युवती रात को अपने घर में सो रही थी. तभी, राजेश नाम का युवक शराब के नशे में धुत होकर युवती के पास पहुंचा और चाकू से उसके गर्दन पर वार कर दिया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में एकतरफा प्यार (One sided love) में पागल एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया और उसका गला रेत दिया. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. युवती को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे अलीगढ़ हायर सेंटर (Aligarh Higher Center) रेफर कर दिया गया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. मामला जिले के  कोतवाली थाना के मारहरा क्षेत्र स्थित भुरगवा गांव का है.

जानकारी के मुताबिक,  भुरगवा गांव के रहने वाले चरण सिंह की 18 वर्षीय पुत्री रात को अपने घर में सो रही थी. तभी, राजेश नाम का युवक शराब के नशे में धुत होकर युवती के पास पहुंचा और चाकू से उसके गर्दन पर वार कर दिया. साथ ही उसका गला भी रेत दिया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. वहीं, युवती की चीख सुनकर मौके पर परिजन पहुंच गए. युवती को खून से लथपथ देख उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगरा हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था
बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था. उसने युवती से पहले भी छेड़छाखानी की थी. लेकिन तब इस मामले में गांव की पंचायत में फैसला हो गया था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.



(रिपोर्ट- सुमित शर्मा)

ये भी पढ़ें-

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में कांग्रेस फिर मटियामेट

धमकी के बाद रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, 2 इस्पेक्टर समेत 3 सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज