Home /News /uttar-pradesh /

एटा: 5 लाख की जमीन के लिए चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत

एटा: 5 लाख की जमीन के लिए चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत

हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

मामूली कहासुनी के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी चाचा ने तमंचे से फायर कर दिया. गोली युवक के प्राइवेट पार्ट्स में जा लगी.

एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद में जमीन विवाद में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना जलेसर थाना क्षेत्र के गांव बड़ाली की है, जहां पांच लाख रुपए की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार इसी को लेकर परिवार में विवाद शरू हुआ. मामूली कहासुनी के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी चाचा ने तमंचे से फायर कर दिया. गोली युवक के प्राइवेट पार्ट्स में जा लगी. उसे आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ़्तारी के लिए जुट गई है.

मामला जलेसर थाना क्षेत्र के गांव बड़ाली का हैं, जहां जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद में चाचा ने भतीजे के साथ मामूली कहासुनी होने पर पहले हाथापाई की और अन्य परिजनों के आने पर उसने अपने तमंचे से फायर किया. इस दौरान एक गोली युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी.  जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जलेसर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

एएसपी ने बताया कि इस संदर्भ में थाना जलेसर में परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

योगी का निर्देश- शेल्टर होम्स को करें Geotagging, 30 जून तक पब्लिक फंक्शन नहीं

एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल

Tags: Etah news, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर