अपना शहर चुनें

States

एटा में भीषण सड़क हादसा, जज के पिता की मौत, 3 घायल

एटा में भीषण सड़क हादसा
एटा में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक अपर जिला जज प्रथम अशोक कुमार अपने पिता शिवमंदिर बर्नवाल को ट्रेन में बैठाने के लिए टूंडला छोड़ने जा रहे थे. इसी बीच गांव मोहनपुर के समीप कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के जनपद एटा (Etah) में गुरुवार की रात भीषण हादसा हो गया. हादसे में एटा के अपर जिला जज प्रथम के पिता की मौत हो गई, जबकि जज सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आगरा रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए.

घटना थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव मोहनपुर की है. जानकारी के मुताबिक अपर जिला जज प्रथम अशोक कुमार अपने पिता शिवमंदिर बर्नवाल को ट्रेन में बैठाने के लिए टूंडला छोड़ने जा रहे थे. इसी बीच गांव मोहनपुर के समीप कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में अपर जिला जज प्रथम अशोक कुमार, पिता शिवमंदिर बर्नवाल, अर्दली राजपाल और ड्राइवर चंक्रेश घायल हो गए.

जबकि जज सहित उनका ड्राइवर और अर्दली की हालत गंभीर है. इन्हें आगरा रेफर किया गया है. वहीं हादसे के समय मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने गाड़ी से काट- काटकर लोगों को बाहर निकाला है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.



ये भी पढ़ें:
BHU के प्रोफेसर फिरोज खान के समर्थन में आए महंत नरेंद्र गिरी, धरना प्रदर्शन को बताया गलत

बीजेपी MP ने कहा- कलयुग में बंदर हो गए हैं अत्याचारी, सजा का हो प्रावधान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज