Lockdown: एटा में युवक ने पत्नी को पीटा, केरोसिन तेल डाल सिगरेट से लगा दी आग
Etah News in Hindi

Lockdown: एटा में युवक ने पत्नी को पीटा, केरोसिन तेल डाल सिगरेट से लगा दी आग
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जलेसर कोतवाली में रिपोर्ट नहीं लिखी गई

एटा जनपद के जलेसर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी पर केरोसिन डालकर (Kerosin Oil) जिंदा जलाने की कोशिश की. आरोपी पति (Accused Husband) मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जनपद (Etah) के जलेसर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने (Burnt) की कोशिश की. आरोपी पति (Accused Husband) मौके से फरार हो गया. पत्नी गंभीर हालत में झुलसी हुए थाने पहुंची. विवाहिता ने यह आरोप लगया है कि उसकी शिकायत पर थानेदार ने कोई कार्यवाही नहीं की. थानेदान ने पीड़िता की शिकायत तक दर्ज नहीं की. फिलहाल पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

युवक ने पहले पत्नी को पीटा, फिर जलाया

लॉक डाउन में भी जनपद एटा में अपराधों पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है. यह ताजा मामला जनपद के जलेसर थाना क्षेत्र के नगला पंडा का है. यहां एक युवक ने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. बेरहमी से पीटने के बाद उसके ऊपर केरोसिन डाल दिया और सिगरेट जलाकर पत्नी को आग के हवाले कर दिया. युवक अपनी पत्नी को जिंदा जलाने के बाद मौके से फरार हो गया है.



पीड़िता को निजी हॉस्पिटल में कराया भर्ती



परिजनों ने मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर गंभीर रूप से झुलस गई पीड़िता एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हॉ​स्पिटल में विवाहिता जिंदगी और मौत के बीच अपनी सांसे गिन रही है. इस मामले में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. लोगों का कहना है कि जलेसर थाने के थानेदार द्वारा मामले की उपेक्षा करना महिलाओं के प्रति अपराधों को बढ़ावा देगी.

ये भी पढ़ें: Lockdown: पगार नहीं मिली तो डिप्रेशन में आकर अलीगढ़ के युवक ने की खुदकुशी

गोरखपुर के टेरीकोटा को मिला GI Tag, CM योगी ने कहा-अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading