लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: BJP सांसद बोले, टीबी के मरीज जैसा है महागठबंधन

लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ (इलेक्शन रिजल्ट): लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) के मतगणना में यूपी के रुझानों में बीजेपी को 58 सीटों पर बढ़त हासिल हुई है जबकि सपा-बसपा गठबंधन 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. इस बढ़त को देखते हुए बीजेपी सांसद ने महागठबंधन को टीबी का मरीज बता दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2019, 3:49 PM IST
लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: BJP सांसद बोले, टीबी के मरीज जैसा है महागठबंधन
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2019, 3:49 PM IST
लोकसभा चुनाव परिणाम २०१९ (इलेक्शन रिजल्ट): लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) के लिए गुरुवार को फाइनल राउंड यानी वोटों की गितनी चल रही. अब तक के रुझानों में एनडीए को बहुमत मिल रहा है. रुझानों में एनडीए ने 2014 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है और 325 सीटों के साथ केंद्र में फिर से मोदी की सरकार बन रही है. यूपी में भी सपा-बसपा गठबंधन का भी कुछ खास असर होता हुआ नहीं दिखाई दिया. यूपी के रुझानों में बीजेपी को 58 सीटों पर बढ़त हासिल हुई है जबकि सपा-बसपा गठबंधन 19 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. इस बढ़त को देखते हुए बीजेपी सांसद ने महागठबंधन को टीबी का मरीज बता दिया.

एटा लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद राजवीर सिंह मतगणना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा बड़ा बयान दिया. बीजेपी की जीत से उत्साहित राजवीर सिंह ने कहा कि सपा-बसपा और आरएलडी का जो महागठबंधन था वो टीबी का मरीज जैसा था. राजवीर ने कहा कि 10 टीबी के मरीज मिलकर एक पहलवान को नहीं हरा सकते है.

बता दें, यूपी की 80 लोकसभा सीटों के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने गठबंधन किया था. इस गठबंधन में सपा-बसपा ने कांग्रेस को जगह नहीं दी थी. सपा-बसपा और आरएलडी ने मिलकर सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े किए थे.

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

Chandauli Election Result 2019: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय आगे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...