लाइव टीवी

एटाः लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने मार दी गोली, एक की मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 27, 2017, 3:24 PM IST

एटा में हथियारबंद बदमाशों में एक साथ तीन घरों में डकैती की वारदात को अंजाम देकर लाखों की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए. गुरूवार को देर रात हुए वारदात का विरोध करने पर बदमाशों ने मां, बेटे और बेटी के ऊपर गोली चला दी, जिससे मां की मौत हो गई. पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस सूचना देने के करीब दो घंटे बाद पहुंची.

  • Share this:
एटा में हथियारबंद बदमाशों में एक साथ तीन घरों में डकैती की वारदात को अंजाम देकर लाखों की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए. गुरूवार को देर रात हुए वारदात का विरोध करने पर बदमाशों ने मां, बेटे और बेटी के ऊपर गोली चला दी, जिससे मां की मौत हो गई. पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस सूचना देने के करीब दो घंटे बाद पहुंची.

रिपोर्ट के मुताबिक सकीट थाना क्षेत्र के नगला काजी स्थित एक परिवार में बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी और करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एकदूसरे से सटे तीन भाईयों घरों में बारी-बारी से लूटपाट को अंजाम दिया. लूटपाट की शिकार हुए तीनों मकान 3 सगे भाई पुरुषोत्तम, ज्ञान सिंह और पुष्पेन्द्र के हैं.

बताया जाता है बदमाशों ने पहले ज्ञान सिंह के घर से लाखों की नकदी और जेवरात समेटने के बाद दूसरे भाई पुष्पेन्द्र के घर में लूटपाट की और अंत में रिटायर्ड फौजी पुरुषोत्तम के घर पहुंचे. लेकिन रिटायर्ड फौजी के परिजनों ने चोरों को घर में घुसता देख लिया और शोर मचा दिया.

हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर रिटायर्ड फौजी की 55 वर्षीय पत्नी लाडो देवी को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि गोलीबारी में फौजी के बेटे संजीव और बेटी रीना भी गंभीर रुप से घायल हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2017, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...