DM आवास के सामने तमंचे के बल पर अधिवक्ता से लूट, आराम से फरार हुए बदमाश
Etah News in Hindi

DM आवास के सामने तमंचे के बल पर अधिवक्ता से लूट, आराम से फरार हुए बदमाश
पीड़ित अधिवक्ता

अधिवक्ता संजीव कुमार (Advocate Sanjeev Kumar) नगर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित केनरा बैंक से पैसे निकाल कर कचहरी की तरफ जा रहे थे, तभी डीएम आवास के ठीक सामने...

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जनपद (Etah District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को डीएम आवास (DM House) के ठीक सामने बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक अधिवक्ता से 20 हजार रुपए लूट लिए. दिनदहाड़े लूट (robbery) की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.  घटना की किसी को कानों कान भनक भी नहीं लगी है.

अधिवक्ता ने केनरा बैंक से पैसा निकाला था
अधिवक्ता संजीव कुमार नगर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित केनरा बैंक से पैसे निकाल कर कचहरी की तरफ जा रहे थे, तभी डीएम आवास के ठीक सामने बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता के माथे पर तमंचा तान दिया और जेब में रखे हुए 20 हजार रुपए निकाल लिए. अपने साथ हुए इस हादसे से परेशान अधिवक्ता संजीव कुमार ने सबसे पहले अपने साथी अधिवक्ता को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी थी. उसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई लेकिन आरोपी तब तक घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

तहरीर देकर मामले की शिकायत कर दी है



इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. अधिवक्ता संजीव कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की शिकायत कर दी है. लेकिन जिस तरह दिनदहाड़े डीएम आवास तथा एसएसपी कार्यालय के बीच में बदमाशों ने सरेआम लूट की है, उसके बाद जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है.  हालांकि, पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.



ये भी पढ़ें- 

COVID-19:ठीक हो 20 जवान लौटेंगे घर, ITBP के DG मेडिकल स्टाफ को कहेंगे शुक्रिया

Covid 19: इस लैटर को गंभीरता से लिया होता तो आज नहीं बिगड़ते जेल के हालात
First published: May 15, 2020, 4:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading