एटा: छह साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ये पूरा मामला उस वक्‍त का है, जब बच्‍ची के परिजन गांव में ही किसी के घर में आयोजित शोक सभा में गए थे. तभी गांव के ही एक शख्‍स ने उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ खेतों में ले गया और वहां बच्‍ची के साथ रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2018, 10:32 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2018, 10:32 AM IST
यूपी के एटा के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां गांव के  ही एक शख्‍स ने बच्‍ची के साथ रेप किया.  बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. मासूम को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये पूरा मामला उस वक्‍त का है, जब मासूम बच्‍ची के परिजन गांव में ही किसी के घर में आयोजित शोक सभा में गए थे. तभी  गांव के ही एक शख्‍स जसबीर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ खेतों में ले गया और बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया. बच्‍ची के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण वालों ने आरोपी को मौके से ही धर दबोचा.

वहीं जब मासूम के परिजन घर वापस लौटे तो बच्‍ची को घर में नहीं मिलने पर परेशान हो गए. काफी तलाश करने के बाद जब बच्‍ची नहीं मिली ताे वे ढूंढते-ढूंढते खेतों तक जा पहुंचे. वहां बच्‍ची बदहवास हालत में मिली.  इसके  बाद परिजनों काे पूरी घटना की जानकारी हुई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी युवक की जमकर की गयी पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया गया है. मासूम के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर