लाइव टीवी

एटा में 'आदमखोर' कुत्तों का आतंक, काम से लौट रहे राजमिस्त्री को बनाया निवाला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 12:39 PM IST
एटा में 'आदमखोर' कुत्तों का आतंक, काम से लौट रहे राजमिस्त्री को बनाया निवाला
आवारा कुत्तों ने राजमिस्त्री पर किया हमला, उतारा मौत के घाट

कुत्ते तेज सिंह को तब तक काटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. उसके मरने के बाद कुत्तों ने उसे नोच-नोच कर अपना निवाला बना लिया. सोमवार सुबह राहगीरों ने क्षत-विक्षत शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा जिले (Etah District) में आदमखोर कुत्तों (Stray Dogs) का आतंक है. रविवार देर रात यहां मिरहची थाना क्षेत्र के कस्बे में काम से वापस लौट रहे राजमिस्त्री तेज सिंह पर कुत्तों के झुंड ने हमला (Dog Attack) बोल दिया. कई आदमखोर कुत्तों (Maneater Dogs) ने तेज सिंह को घेरकर हमला कर दिया और काट-काट कर उसे घायल कर दिया. कुत्तों के हमले में घायल राजमिस्त्री बेहोश हो गया. जिसके बाद ये आदमखोर जानवर रात भर उसके शरीर को नोचते रहे, जिससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने अगली सुबह तेज सिंह के क्षत-विक्षत शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

कुत्ते राजमिस्त्री को तब तक काटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. उसके मरने के बाद कुत्तों ने उसे अपना निवाला बना लिया. सोमवार सुबह राहगीरों ने क्षत-विक्षत शव देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

काम से घर लौट रहे थे तेज सिंह

जानकारी के अनुसार तेज सिंह पुत्र रामलाल राजमिस्त्री का काम करता था. रविवार को वो काम के सिलसिले में गांव सीकतरा गया था. बताया गया है कि रात को लौटते समय गांव सीकतरा के पास बने मुर्गा फार्म के निकट रहने वाले आदमखोर कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. माना जा रहा है कि इस हमले में तेज सिंह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद कुत्ते रात भर उसके शरीर को नोचते रहे. आदमखोर कुत्तों के हमले में तेज सिंह की मौत के बाद अगली सुबह ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई.

पहले भी कर चुके हैं हमला

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि मृतक तेज सिंह देर रात काम कर घर लौट रहा था. उसी दौरान प्राथमिक स्कूल के सामने कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला बोल दिया. और उसके शव को नोच-नोच कर खा लिया. ग्रामीण के मुताबिक कुत्तों ने इससे पहले भी हमला कर दो लोगों को घायल किया था. इतना ही नहीं ये कुत्ते एक बकरी को भी अपना निवाला बना चुके हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

एटा: तमंचे की नोक पर सिपाही और उसके दोस्तों ने किया साली का अपहरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...