एटा में डीसीएम और लोडर की भीषण टक्कर, 11 गाड़ियां खाक, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

एटा में डीसीएम और लोडर की भीषण टक्कर

एटा में डीसीएम और लोडर की भीषण टक्कर

अपर पुलिस अधीक्षक (Adl SP) ओपी सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक (Driver) की जलकर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हुआ है. लोडर ट्रक के चालक का पता नहीं चला है.

  • Share this:

एटा. उत्तर प्रदेश एटा (Etah) में रविवार रात को भीषण सड़क (Road Accident) हादसा सामने आया है. यहां डीसीएम और लोडर की भीषण टक्कर हो गई है. जिसके बाद दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई. इस वजह से लोडर में लदे 9 ट्रैक्टर जलकर खाक हो गए. वहीं डीसीएम चालक की झुलसकर दर्दनाक मौत भी हो गयी. ये हादसा दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे पर हुआ. आग लगते ही डीसीएम और लोडर ट्रक धू-धू कर जलने लगे और देखते ही देखते ट्रक में लदे 9 स्वराज ट्रैक्टर जलकर राख हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लोडर ट्रक, डीसीएम सहित 11 वाहन जलकर राख हो गए.

जबकि डीसीएम चालक की भी जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है. और एक यात्री घायल हुए है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पूरा मामला एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के एटा बाईपास पर NH-34 का है. जहां लोडर ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि लोडर ट्रक में स्वराज कंपनी के 09 नए टैक्टर लदे हुए थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद लोड ट्रक और डीसीएम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया.

UP में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बढ़ गए अपहरण, रेप और डकैती के मामले, जानिए क्या रही वजह

हादसे में डीसीएम ट्रक सहित लोडर ट्रक में लदे 9 ट्रैक्टर भी जलकर राख हो गए. जिसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को दी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह और सीओ सदर सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया. फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक 11 वाहन जलकर राख हो गए.
आवश्यक कार्रवाई के आदेश- एडिशनल एसपी

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक की जलकर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हुआ है. लोडर ट्रक के चालक का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज