Assembly Banner 2021

समाजवादी पार्टी में विलय का समय निकल चुका है: शिवपाल यादव

शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ सुलह के काफी प्रयास किए, लेकिन बात नहीं बन पाई. (फाइल फोटो)

शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ सुलह के काफी प्रयास किए, लेकिन बात नहीं बन पाई. (फाइल फोटो)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav ) ने कहा है कि अब समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) में विलय का समय निकल चुका है.

  • Share this:
एटा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा है कि अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में विलय का समय निकल चुका है. उन्होंने कहा कि संभव है कि निकट भविष्य में किसी दूसरी पार्टी के साथ गठबंधन पर सहमति बन जाए. एटा के अलीगंज में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ सुलह के काफी प्रयास किए, लेकिन बात नहीं बन पाई.

शिवपाल यादव ने कहा कि वो कभी समाजवादी पार्टी का विघटन नहीं चाहते थे, लेकिन पार्टी के भीतर कुछ षड्यंत्रकारियों के कारण ऐसा हुआ. उन्होंने कहा कि अब हमारी पार्टी बन चुकी है और संघर्ष कर रही है. सदस्यता अभियान लगातार चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव जीतना है. शिवपाल के मुताबिक, पार्टी साल 2022 में सरकार बनाने के लिए काम कर रही है. उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी ने उपचुनाव में कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है.

केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना 
केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद लूट, बलात्कार और हत्याओं का ग्राफ काफी बढ़ा है. गरीबी, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, जिसको सरकार रोकने में असफल साबित हो रही है. आजम खान पर कार्रवाई को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शिवपाल यादव ने कहा कि वह हमारी पार्टी में नहीं हैं. शिवपाल ने कहा कि आजम खान समाजवादी पार्टी के नेता हैं और उनकी पार्टी को आजम की मदद करनी चाहिए.
दो दिन पहले कहा था- अभी गुंजाइश बाकी है


सोमवार को शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा था कि हमने उन्हें नेता माना, सीएम माना लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी (साजिशकर्ता) सफल हो गए, जिसका खामियाजा समाजवादी पार्टी का उठाना पड़ा. शिवपाल यादव ने कहा था कि उनके मन में अभी भी पूरी गुंजाइश बची है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि अगर नेताजी के साथ बैठ जाएं तो तीसरे किसी की जरूरत नहीं होगी.

(सुमित शर्मा की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें:

कॉरपोरेट हाउस की तरह चलती थी मेरठ की ये 'बदमाश कंपनी', चोरों को मिलती थी सैलरी

ट्रैफिक नियम तोड़कर फरार हुए सपा विधायक नाहिद हसन, संपत्ति कुर्क करने की तैयारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज