वाणिज्य कर आयुक्त पर खनन माफिया का जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार
Etah News in Hindi

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड में सहायक वाणिज्य कर आयुक्त अरुण सिंह अपने स्टाफ के साथ चेकिंग कर रहे थे. तभी आयुक्त ने सामने से आ रहे ओवरलोडेड चंबल गिट्टी से भरी दो वाहनों को रोकने के लिए अपने स्टाफ से कहा.

  • Share this:
एटा में सहायक वाणिज्य कर आयुक्त और उनकी टीम पर खनन माफियाओं द्धारा जानलेवा हमला किया गया था. पुलिस ने आरोपी खनन माफिया को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार अन्य खनन माफियाओं की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयोग किया गया तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिया है.

गौरतलब है कि चार दिन पूर्व जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड में सहायक वाणिज्य कर आयुक्त अरुण सिंह अपने स्टाफ के साथ चेकिंग कर रहे थे. तभी आयुक्त ने सामने से आ रहे ओवरलोडेड चंबल गिट्टी से भरी दो वाहनों को रोकने के लिए अपने स्टाफ से कहा.

जैसे ही दोनों गाड़ी रुकीं, वैसे ही गाड़ियों में सवार अवैध हथियारों से लैस खनन माफियाओँ ने आयुक्त अरुण सिंह समेत उनके  स्टाफ पर सीधा हमला बोल दिया था. इतना ही नहीं खनन माफियाओं ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया था. जिसमें गांड़ियां क्षतिग्रत हो गई थीं. असके अलावा जान से मारने की नियति से फायरिंग भी की गई.



हालांकि आयुक्त और उनकी टीम ने मौके से भाग कर आपनी जान बचाई. वहीं पुलिस ने आयुक्त और उनकी टीम पर जानलेवा हमला किये जाने के मामले में गिरफ्तार किये गये अभियुक्त सुनील से पूछताछ कर रही है. साथ ही फरार चल रहे अन्य खनन माफियाओं की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. (रिपोर्ट-मनोज श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें:

22 दिसंबर से चार दिनों तक लखनऊ में रहेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, ये रहा पूरा शेड्यूल

लखनऊ: ‘युवा कुंभ’ के बहाने 2019 फतह की तैयारी में बीजेपी

BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज