अपना शहर चुनें

States

एटा: 8 साल की मासूम से 16 साल के किशोर ने किया रेप, गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर

पीड़िता को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया
पीड़िता को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बच्ची को एटा जिला चिकित्सालय में मेडिकल के लिए भेजा है, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
एटा. एटा (Etah) में 8 साल की मासूम बच्ची (Minor Girl) के साथ एक 16 साल के नाबालिग किशोर द्वारा दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. मासूम पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर थाना सकीट में आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उधर पुलिस (Police) ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर

दरअसल, अपने परिजनों के साथ खेत पर गई 8 साल की मासूम बच्ची के साथ वहीं पास में ही काम कर रहे 16 वर्षीय किशोर ने उस समय दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया जब मासूम बच्ची के माता-पिता अन्य खेत में कार्य कर रहे थे. वहीं बच्ची के रोने की आवाज सुनकर माता-पिता खेत की तरफ दौड़े तो बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर सन्न रह गए. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बच्ची को एटा जिला चिकित्सालय में मेडिकल के लिए भेजा है, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.



गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही
पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 376 के तहत और पॉक्सो  एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने में जुटी है. वहीं इस मामले अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया नाबालिग बच्ची के साथ नाबालिग किशोर ने दुष्कर्म किया है. पीड़ित के पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

ये भी पढ़ें: CAA Protest: यूपी में अब तक 164 FIR, 879 गिरफ्तार, हिरासत में 5312 लोग

CAA Protest: सोशल मीडिया की 15,344 आपत्तिजनक पोस्ट पर 76 FIR, 108 गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज