लाइव टीवी

एटा: लॉकडाउन के बीच एक अंगूठी को लेकर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 8:11 PM IST
एटा: लॉकडाउन के बीच एक अंगूठी को लेकर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
अंगूठी को लेकर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

  • Share this:
एटा. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. इसी दौरान एटा जनपद में रविवार को रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सोने की अंगूठी को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने अपने ही सगे चाचा को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

घटना एटा के थाना नयागांव के ग्राम सराय अगहत की है. बताया जा रहा है कि चाचा- भतीजे में सोने की अंगूठी के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. इस बीच भतीजे मोहित ने अपने चाचा जितेन्द्र की चाकुओं से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज भेज दिया गया, जहां पर चिकित्सकों ने जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा. फिलहाल आरोपी भतीजे से पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें:



COVID-19: योगी सरकार अब बढ़ई, दर्जी समेत इन जातियों के बैंक खातों में भेजेगी 1000 रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 8:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading