एटा: नहीं सुलझी एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत की गुत्थी, फॉरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल
Etah News in Hindi

एटा: नहीं सुलझी एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत की गुत्थी, फॉरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल
एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के बाद घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम ने दौरा किया है.

एटा (Etah): घटना के खुलासे को लेकर आज आगरा से मोबाइल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री टीम एटा पहुंची. टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और नमूने इकट्ठा किए.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) में पिछले दिनों 5 लोगों की मौत की घटना की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. मामले में पुलिस टीम के साथ कई टीमें लगी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी टीम को सफलता नहीं मिल पाई है. पुलिस के सूत्रों की मानें तो घटना का जल्द खुलासा हो सकता है. घटना के खुलासे को लेकर आज आगरा से मोबाइल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री टीम एटा पहुंची. टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और नमूने इकट्ठा किए.

आपको बता दें अलीगढ़ रेंज के डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने दौराकर मृतकों के परिजनों से वार्ता की थी और घटना को लेकर एसआईटी को जांच सौंपी गई है. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई सैम्पल लिए है, जिनसे साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली



चार दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस अभी तक खाली हाथ है. हालांकि एसएसपी सुनील कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर खुलासा करते हुए कहा था कि घर की बहू ने 4 लोगों को जहर देकर हत्या की थी, जिसके बाद खुद सल्फास की गोली खाकर व हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली. लेकिन मृतक महिला के पति का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाला कोई और व्यक्ति है. इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए.



डीआईजी ने एसआईटी को सौंपी है जांच

इसके बाद डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने पूरे मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी. माना जा रहा है कि जल्द ही एसआईटी जांच कर मामले का खुलासा करेगी. इसी क्रम में आज घटनास्थल पर आगरा से पहुंची विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित कर कई चीजों के सैंपल लिए हैं.

ये भी पढ़ें:

एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत: डीआईजी ने SIT को सौंपी जांच

एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading