लाइव टीवी

एटा: घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया रेप, गंभीर हालत में आगरा रेफर
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 5, 2020, 10:44 AM IST
एटा: घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया रेप, गंभीर हालत में आगरा रेफर
एडिशनल एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि रेप के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एटा (Etah) के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में बच्चों के साथ खेल रही 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के अनुसार पड़ोसी युवक ने बच्ची को जबरन अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी को पकड़ किया और पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए आगरा रेफर किया गया है.

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में मंगलवार को बच्चों के साथ 3 साल मासूम बच्ची खेल रही थी. तभी शराब के नशे में आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गया. उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची की मां ने बच्ची को खेलता नहीं देखा तो वह आस पड़ोस में लोगों से पूछती रही. इस दौरान एक बच्चे ने मां को बताया कि पड़ोस में एक युवक बच्ची को घर पर ले गया है. जब मां ने पड़ोसी के घर पर जाकर देखा तो बच्ची के कपड़े खून से लथपथ थे. बच्ची रो रही थी.

बच्ची की हालत गंभीर, आगरा के लिए रेफर
इसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिस पर पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं बच्ची का मेडिकल कराने भेजा, जहां से डॉक्टर ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया है.

आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है: अपर पुलिस अधीक्षक
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:जानिए पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले यशस्वी जायसवाल ने मां को फोन कर क्या कहा?

बलरामपुर: कोरोना वायरस के संदेह में चीन से लौटा एक छात्र अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर