भांजे ने मामी को बताया कॉल गर्ल, पुलिस में जाने पर घर में घुसकर मारपीट

पुलिस तक मामला जाने पर भड़के आरोपी ने पीड़िता के घर पहुंच कर पीड़िता की पिटाई कर दी और आरोप वापस न लेने की स्थिति में जान से मारने की धमकी भी दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:51 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:51 AM IST
एटा में रिश्ते को तार-तार करते हुए एक भांजे ने अपनी ही मामी को कॉल गर्ल बता दिया और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज वायरल कर दिया. पीड़िता के पास भद्दे फोन आने लगे, तब उन्हें मामला समझ में आया. पीड़ित पक्ष पुलिस को सूचित कर चुका है, हालांकि वो पूरे मामले से इतना डरा हुआ है कि शहर छोड़ने को सोच रहा है.

महिला अपराधों में हर दिन के साथ वृद्धि होती जा रही है. इसी कड़ी में ताजा मामला एटा के नगला केवल से आया है. यहां भांजे ने अपनी सगी मामी को कॉल गर्ल बता दिया और सोशल मीडिया पर इसी आशय का संदेश डाल दिया. मैसेज वायरल होने पर पीड़िता के पास अश्लील फोन कॉल आने लगे. बौखलाई हुई पीड़िता और उसके पति ने जब मामला खंगाला तो उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज की जानकारी हुई.

दंपति ने आरोपी के खिलाफ देहात कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस तक मामला जाने पर भड़के आरोपी ने पीड़िता के घर पहुंच कर पीड़िता की पिटाई कर दी और आरोप वापस न लेने की स्थिति में जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने आरोपी द्वारा मारपीट की सूचना भी पुलिस को दे दी है. हालांकि अब तक कोई ठोस कार्रवाई न दिखने पर डरा हुआ परिवार शहर से बाहर जाने की सोच रहा है. उनका कहना है कि पुलिस सख्त होती तो बात घर में घुसकर मारपीट तक नहीं पहुंचती. (रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

अभिजीत यादव मर्डर केस: मां मीरा यादव गिरफ्तार, हत्या की बात कबूली

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2018, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...