अपना शहर चुनें

States

रामलीला के मंच पर बार बालाओं ने किया अश्लील डांस, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

अश्लील ठुमको को देश शर्मसार हुईं महिलाएं
अश्लील ठुमको को देश शर्मसार हुईं महिलाएं

रामलीला (Ramlila) ग्राउंड में घूमने पहुचे स्थानीय लोगों में महिलाओं की आंखे इस तरह के अश्लिल डांस को देखकर शर्म से झुक गई.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंच पर अश्लीलता हुई. रामलीला (Ramlila) मंच पर बार बालाओं ने जमकर लगाए अश्लील ठुमके. अश्लील डांस के दौरान की गई नोटों की बारिश, सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे.

पुलिस ने भी लिया आनंद
ये पूरा मामला एटा के रामलीला ग्राउंड में समापन समारोह के दौरान का है. जहां सैनिक पड़ाव में बीते तीन दिन पूर्व रामलीला के समापन के बाद शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. रामलीला कमेटी द्वारा शनिवार रात रामलीला मंच पर नौटंकी का आयोजन किया गया. इस दौरान बार बालाओं से फरमाइशी गीतों पर अश्लील ठुमके लगवाए गए. मंच पर बैठे रामलीला कमेटी के मुख्य पदाधिकारी सहित सुरक्षा में लगे अन्य पुलिसकर्मी भी बार बालाओं के ठुमकों का आनन्द लेते दिखे. डांस के दौरान नोट भी बार बालाओं को दिए गए.

शर्मसार हो रहीं थीं महिलाएं
यह सब एटा के सैनिक पड़ाव स्थित रामलीला के मंच पर चल रहा था. लोग मंच पर जाकर बार बालाओं को नोट देते दिखे. रामलीला ग्राउंड में घूमने पहुचे स्थानीय लोगों में महिलाओं की आंखे इस तरह के अश्लिल डांस को देखकर शर्म से झुक गई. रामलीला जैसे धार्मिक कार्यक्रम में कहीं न कहीं इस तरह की फूहड़ता व अश्लीलता देखने के बाद लोगों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचती है.



पर इस तरह की अश्लीलता परोसकर रामलीला कमेटी के पदाधिकारी किस तरह का सामाजिक संदेश देना चाहते हैं. यहां मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंच पर अश्लीलता परोस कर रामलीला जैसे पावन कार्यक्रम की छवि धूमिल करने की कोशिश रामलीला कमेटी के लोगों द्वारा की गई है.

ये भी पढ़ें:

हत्यारोपी अशफाक ने कमलेश तिवारी से नजदीकी बढ़ाने के लिए अपनायी थी ये तिकड़म

बेटी को जन्म देने पर मिली खौफनाक सजा, पति ने करवाया दोस्तों से रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज