लूटमारों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, एक की हालत गंभीर

घायल युवक अपने साथी के साथ पशु के लिए दवा लेकर वापस लौट रहा था. रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने बाइक रुकवाई और दोनों पर लाठियों से हमला बोल दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:37 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:37 AM IST
एटा में बदमाशों ने बाइक सवार दो राहगीरों को लूट के इरादे से पकड़ा और उनपर जानलेवा हमला कर दिया. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

पूरा मामला थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के अलीगंज पटियाली रोड पर कैला गांव का है. यहां का रहवासी चरण सिंह अपने साथी के साथ पशु के लिए दवा लेकर वापस लौट रहा था. रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने बाइक रुकवाई और दोनों पर लाठियों से हमला बोल दिया.  घायल के अनुसार वे संख्या में तीन थे. मारपीट में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साथी युवक अस्पताल में गंभीर हालत में है.

मृतक की पहचान थाना जैथरा के मदसुआ निवासी सतीश के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक का नाम चरण सिंह है. मारपीट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को गम्भीर हालत में अलीगंज स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मारपीट पर पुलिस की तफ्तीश जारी है. (रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

अभिजीत यादव मर्डर केस: मां मीरा यादव गिरफ्तार, हत्या की बात कबूली

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट
First published: October 22, 2018, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...