अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव: एटा में आज गरजेंगे PM मोदी, ये रहा पूरा शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शाम 4 बजे आगरा से एटा पहुंचेंगे. शाम 4:05 से 4:50 तक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं 4:55 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एटा से बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एटा में बीजेपी प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की गईं हैं. इस दौरान पीएम के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. खबर के अनुसार एक लाख से ज्यादा लोगों को लाने की भारतीय जनता पार्टी ने व्यवस्था की है. प्रधानमंत्री की सभा में एटा सदर, मारहरा, पटियाली, अमांपुर, कासगंज विधानसभा क्षेत्रों से भीड़ आ सकती है.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शाम 4 बजे आगरा से एटा पहुंचेंगे. शाम 4:05 से 4:50 तक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं 4:55 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एटा से बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने 2014 में भी यहां रैली की थी, खास बात ये है कि तब पीएम ने 21 अप्रैल को रैली की थी, जिसमें भारी जनसमूह उमड़ा था.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा की सुरक्षा को लेकर 10 कंपनी पीएसी, 2 हजार सिपाही, 400 इंस्पेक्टर एवं उपनिरीक्षक, 300 ट्रैफिक पुलिस कर्मी, 200 महिला पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे. फोर्स के साथ ब्रीफिंग की गई, जिसमें सभी आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा की कमान एसपीजी के हाथ है.



आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.
ये भी पढ़ें: CM योगी ने पूर्वा एक्सप्रेस हादसे पर लिया संज्ञान, प्रशासन को दिए निर्देश

ये भी पढ़ें: PHOTOS: काली रात को याद कर सिहर उठे पूर्वा एक्सप्रेस के यात्री, बोले- मौत से हुआ था सामना

ये भी पढ़ें: सुर्खियां: मायावती ने कहा- लखनऊ 'गेस्ट हाउस कांड' के बाद भी सपा से गठबंधन एक कठिन फैसला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज