एटा : पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे पति की पुलिस ने की पिटाई

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि रामनगर गांव निवासी शख्‍स की पत्‍नी बीती शाम रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थीं. इसकी रिपोर्ट लिखाने जब पति थाने पहुंचा तो पति का आरोप है कि पुलिस ने पति के साथ मारपीट की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 10:45 AM IST
एटा : पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे पति की पुलिस ने की पिटाई
गायब पत्‍नी की शिकायत करने पहुंचे पति की पुलिस ने की पिटाई
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 10:45 AM IST
यूपी के एटा जिले में पत्‍नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे पति की पुलिस ने पिटाई कर दी. पति का आरोप है कि जब वो अपनी लापता पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचेे तो दरोगा ने उसकी ही पिटाई कर दी और पत्नी के गायब होने में खुद जुर्म कबूल करने की बात कही. हालांकि बाद में अधिकारियों के हस्‍तक्षेप और निर्देश करने पर पुलिस ने दो दिन बाद महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की.

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि रामनगर गांव निवासी शख्‍स की पत्‍नी बीती शाम रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थीं.  इसके बाद देर  जब ग्रामीण जब खेतों की ओर गये तो दुर्गन्ध आने पर उन्होने महिला का नग्न शव पड़ा मिला, जिसकी शिनाख्त मृतका के पति ने अपनी पत्‍नी के रूप में की. महिला के साथ रेप किये जाने की आशंका भी व्यक्त की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती परीक्षाः अभ्यर्थियों ने लगाया धांधली का आरोप, परीक्षा रद्द करने की मांग 

महिला की पहचान न हो सके इसकी खातिर उसके शव को एसिड से जलाने का भी प्रयास किया गया है. खेतों में महिला का नग्न शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी गुरबचन सिंह के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु करने के साथ ही फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के तेजी से तलाश कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर